Ladki Ko Kaise Pataye 2021 | लड़की को कैसे पटाए 2021 की लेटेस्ट टिप्स - विकिपीडिया हिंदी

Share:

Ladki Ko Kaise Pataye 2021 : नमस्कार दोस्तों, क्या आप भी जानना चाहते हैं कि लड़की को कैसे पटाएं (Ladki Ko Kaise Pataye), लड़की को कैसे इंम्प्रेस करें (Ladki Ko Kaise Impress kare) तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं, यहां पर हम आपको पूरी जानकारी देने वाले हैं कि लड़की कैसे पटाएं और लड़की इंम्प्रेस कैसे करें।

Ladki Ko Kaise Pataye 2021


आजकल लड़की को पटाना कोई बड़ी बात नहीं है। अगर आपके पास पैसा है, तो लड़कियां खुद-ब-खुद आप पर फिदा होंगी। लेकिन अगर आपके पास पैसा नहीं है और आपके पास अच्छी पर्सनालिटी है तो भी आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है। ऐसे में आपको पता होना चाहिए कि लड़की को कैसे पटाया जाए और लड़की इंमप्रेस कैसे होती है।

अगर आपको लड़की को पटाना नहीं आता है तो इस पोस्ट में आपको कुछ ऐसी ही टिप्स दी जाएगी, जिसको अपनाकर आप भी आसानी के साथ किसी भी लड़की को अपना दिवाना बना सकते हैं। लेकिन उसके लिए आपको हमारे पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा और हमारे बताए गए टिप्स को अपनाना होगा। उसके बाद ही आप मनचाही लड़की को पटा सकते हैं। 

ये भी पढ़े : Tandav Web Series : जानिए तांडव वेब सीरीज की कहानी और क्या है विवादित सीन

Ladki Ko Kaise Pataye 2021 | लड़की को कैसे पटाए 2021 की लेटेस्ट टिप्स


दोस्तों 21वीं सदी होने के कारण लड़कियां लड़कों से भी दो गुना आगे हैं। इसलिए अगर आप सोचते हैं कि किसी लड़की को दबाव के जरिए आप पटा सकते हैं तो ये आपके लिए बहुत बड़ी गलतफहमी होगी। क्योंकि अगर आप किसी लड़की को सबमुच पसंद करते हैं तो उसे आपको भी पसंद आना होगा। उसके बाद ही आपकी जोड़ी बनेगी और बाद में ........

एक जमाना था कि लड़कियां प्यार मांगती थी, लेकिन आजकल लड़कियों और लड़कों दोनों की मांग बदल चुकी है, यहां पर बताना मैं उचित नहीं समझता हूं क्योंकि हमारे पाठक खुद बहुत ज्यादा समझदार हैं, वो खुद समझ जाते हैं कि हम क्या कहते हैं और क्या कहना चाहते हैं। तो आईए जानते हैं कि लड़की कैसे पटाए 2021 की टिप्स.....

1. लड़की की केयर करो

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि बस प्रपोस किया और गपागप. दोस्तों लड़की आपसे केयर मांगती होती है। मतलब कि उसका साथी उसके लिए क्या कर सकता है। एक जमाना था जब आशिक अपने महबूब के चांद-तारें तक तोड़ने की बातें करते थे और तोड़ा एक ट्रैफिक नाका नहीं जाता था। इसलिए लड़की को विश्वास दिलाना चाहिए कि आपको उसकी बहुत ज्यादा फिक्र है।

ऐसा इस लिए क्योंकि वह अपने मां-बाप को धोखा देकर आपके साथ प्यार कर रही है। अगर आप उसकी केयर करते हैं और उसे विश्वास दिलाते हैं कि आप उसके लिए फिक्रमंद है, तो उसका आपपर यकीन दोगुना होगा और उसके आपके साथ किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होगी। इसलिए हमेशा किसी भी लड़की को पटाने के लिए पहले उसकी केयर करनी जरूरी है।

2. सीधा प्रपोस न करें

आजकल लोग बहुत ज्यादा फास्ट हो गए हैं कि लड़की को पटाने के लिए एक गेडी लगाई और सीधा जाकर उसे प्रपोस मार दिया। लेकिन 100 में से 80 फीसदी लड़कियों को पहले इंम्प्रेस करना पड़ता है। इसके लिए आपको एक दो दिन लड़की का टाइम उठाना पड़का और उसको देखकर थोड़ा हंसना व लाइन मारनी पड़ेगी।

जैसे ही आपको पता चले कि लड़की आपको सिग्नल देने लगी है, तो उसे प्रपोस करना चाहिए। ऐसा करने पर वो कभी आपको न नहीं करेंगी क्योंकि उसे पता चल जाता है कि आप उसे पसंद करते हो, तो ही आप उसके पीछे घूमते हैं। ऐसे में उसके पास भी हां के अलावा कोइ जवाब नहीं होता है।

3. पहले दोस्ती और फिर प्यार

ये फंडा बहुत पुराना है। लेकिन आजकल एक दिन दोस्ती को होता है और दूसरे दिन लड़का लड़की को पटाने के सपने देखने लगता है। ऐसा नहीं करना चाहिए उसके साथ समय बिताना चाहिए ताकि उसे आपको समझने का मौका मिले और जब भी आप उसे प्रपोस करें तो वह उसे स्वीकार करें। 

ये भी पढ़े :Movies Download Kaise Kare | Free में Bollywood Movies कैसे डाउनलोड करें - Wikipedia Hindi

इसलिए दोस्ती करने के बाद लड़की को थोड़ा घुमाना चाहिए और पसंदीदा उपहार देना चाहिए। जिससे उसके अंदर आपके लिए प्यार पैदा हो। उसके बाद ही आपको उसे प्रपोस करना चाहिए। इससे लड़की को आपके प्रति विश्वास पैदा होता है कि आपके उसके लिए अच्छे हो। इसलिए दोस्ती कर प्यार करने का फंडा सबसे कारगर है।

4. गिफ्ट देकर इंम्प्रेस करें

आजकल गिफ्ट देना एक ट्रेंड बन गया है, फिर चाहे वो स्कूल-कॉलेज या फिर आम कोई लड़की हो। सभी को पटाने के लिए गिफ्ट को देना पड़ता ही है। इसलिए आपको भी लड़की को पटाने के लिए उसे गिफ्ट जरूर देना चाहिए। जिससे उसे लगे कि आप उसके लिए कुछ भी सकते हैं। ऐसा करने से उसे आपके प्रति प्यार पैदा होगा। जिसके बाद आप उसे आसानी के साथ इंम्प्रेस कर सकते हैं।

लेकिन दोस्तों मैं यहां एक बात कहना चाहता हूं कि अपनी जेब को देखकर ही लड़की को गिफ्ट देने का सोचना चाहिए। क्योंकि अगर आप एक लड़की को सच्चा प्यार करते हैं तो लड़की को पटाना कोई बड़ी बात नहीं है। इसलिए हमेशा लड़की को समझना चाहिए और उसे इंम्प्रेस करने का प्रयास करना चाहिए।

5. लड़की के जज्बात को समझें

एक लड़की के अंदर क्या चल रहा है, ये तो भगवान की समझ से भी परे है। इसलिए लड़की को पटाने के लिए उसे जज्बात को समझना भी बेहद जरूरी है। आपका समझना चाहिए कि लड़की आपसे क्या चाहती है। आजकल लड़कियों की डिमांड अलग-अलग होती है, किसी को पैसा चाहिए, किसी को गिफ्ट चाहिए तो किसी को............

ऐसे में हर लड़की के अलग-अलग जज्बात और मांग होती है। लड़की को पटाने के लिए उसके जज्बात को समझते हुए उसे पूरा करने का प्रयास करें तो अवश्य लड़की अपने-अपने आपकी बाहों में होगी और आपको उसे पटाने के लिए कोई ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी।

ये भी पढ़े :Charmsukh Jane Anjane Mein 3 Web Series (2021) Ullu : Watch Online - Wikipedia Hindi


नोट... : दोस्तों ये विचार किसी ग्रंथ या फिर किसी किताब में नहीं लिखें हुए है। ये मेरे खुद के विचार है। क्योंकि जितना मुझे तुजरबा है, उसके हिसाब से लड़की को पटाना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन लडकी को कैसे पटाए इस सवाल का हमने आपको उत्तर दे दिया है। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आएगी तो आप हमें बता ही देंगे। 

ये भी पढ़े : लड़की कैसे पटाए Ladki Kaise Pataye

एक बात जो बहुत ही खास है कि लड़की को वस्तु नहीं है। हमारी जननी होती है। इसलिए हमेशा उसकी इज्जत करनी चाहिए और गलत बातें सोचकर कभी भी प्यार नहीं करना चाहिए क्योंकि प्यार बहुत ही पवित्र है। इसलिए पवित्र प्यार को कभी भी कलंक नहीं लगाना चाहिए।

उम्मीद करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आएगी। अगर जानकारी पसंद आए तो कृप्या इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करें और हमे अपने विचार देने के लिए कृप्या कॉमेंट जरूर करें। धन्यवाद.....

 आपके लिए कुछ खास आर्टिकल

इंटरनेट से पैसे कैसे कमाएं | Internet se paise kaise kamaye - Wikipedia Hindi

● PUBG Game से पैसे कैसे कमाए How To Earn Money From PUBG - Wikipedia Hindi 

घर बैठे 25 लाख रूपए तक का ऑनलाइन आधार लोन कैसे अप्लाई करें?

घर बैठे 5 मिंट में अप्लाई करें 50 हजार रुपए तक का ई-मुद्रा लोन

Paytm Instant Loan Service : पेटीएम 2 मिंट में दे रहा 2 लाख रुपये का लोन, जानिए लोन अप्लाई करने का प्रोसेस

1 comment: