List of Upcoming Indian Web Series and Movies in 2021

Share:

Indian Web Series : Coronavirus  के कारण वेब सीरीज देखने वालों की संख्या में बहुत ज्यादा इजाफा हुआ है। पहले के मुकाबले लोग इंटरनेट पर OTT प्लेटफार्म पर वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं। ऐसे में लोगों का एक सबसे ज्यादा पूछा जाने वाला सवाल होता है List of Upcoming Indian Web Series and Movies.

List of Upcoming Indian Web Series and Movies

इसलिए Wikipedia Hindi अपने पाठकों के लिए लेकर आया है Upcoming Indian Web Series and Movies in 2021, जिसमें बताया जाएगा कि आने वाले दिनों में कौन सी वेब सीरीज और मूवी रिलीज होने वाली हैं। जिसका आपको बेसर्बी से इंतजार है।

दोस्तों वैसे आपको एक बात बता दें कि Web Series और Movies के लिए भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले प्लेटफार्म में ALTBalaji, Zee5, Amazon Prime, Hotstar, Netflix, Ullu App आदि हैं। जिनपर आप आसानी के साथ कोई भी New Web Series And Movie को देख सकते हैं तो आईए जानते हैं

List of Upcoming Indian Web Series and Movies in 2021


1. Helllo Jee, ALTBalaji


Helllo Jee Web Series ALTBalaji प्लेटफार्म की वेब सीरीज है, जो 1 फरवरी 2020 को रिलीज हुई है। यह वेब सीरीज पूरी तरह से रोमांस और ड्रामे से भरी हुई है। इसलिए आपको इसे एक बार जरूर देखना चाहिए।

2. Lahore Confidential, Zee5


Lahore Confidential Movie एक्शन और थ्रिलर से भरी हुई है। जो 4 फरवरी को Zee5 पर रिलीज हो गई है। इसे भी आप Zee5 की ऑफिशियल वेबसाइट या ऐप पर देख सकते हैं।

3. Love Scandal and Doctors (LSD)


Love Scandal and Doctors (LSD) 5 फरवरी को रिलीज हो गई है। इसमें भी आपको थ्रिलर और ड्रामा देखने को मिलेगा। Love Scandal and Doctors (LSD) को AltBalaji या Zee5 OTT प्लेटफार्म पर देख सकते हैं।

4. The Family Man 2    


The Family Man 2 एक एक्शन और ड्रामा से भरी हुई मूवी है। जो 12 फरवरी को Amazon Prime पर रिलीज हो रही है। इसे आप Amazon Prime की ऑफिशयल वेबसाइट या फिर एप पर देख सकते हैं।

5. Live Telecast


Live Telecast एक धमाकेदार और ड्राम से भरी हुई मूवी है। जो 12 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसे देखने के लिए आपको Disney+ या Hotstar    को डाउनलोड करना होंगा या फिर ऑनलाइन देख सकते हैं।

6. Crashh


Crashh एक बहुत ही बढ़िया और अच्छी फिल्म बताई जा रही है। जो 14 फरवरी को ALTBalaji और Zee5 पर रिलीज हो रही है। इसे आप 14 फरवरी 2021 को देख सकते हैं।

7. Tuesdays And Fridays Movie


Tuesdays And Fridays Movie कोरोना काल के बाद पहली ऐसी मूवी होगी, जो सिनेमा में लगने की संभावना है। बताया जा रहा है कि 19 फवरी को Tuesdays And Fridays Movie सिनेमा में रिलीज होगी। यह मूवी लव स्टोरी पर आधारित है।

8. Dev DD 2


Dev DD2 20 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसमें भी रोमांस और ड्रामा से भरी कहानी है। जो आपका बढ़िया मनोरंजन करने वाली है। इसलिए अगर आप भी Dev DD2 को देखना चाहते हैं तो यह 20 फरवरी को AltBalaji और Zee5 पर रिलीज होंगी।

9. 1962-The War in the Hills


1962-The War in the Hills एक एक्शन से भरी मूवी है। जिसमें आपको ड्रामा भी देखने को मिलेगा। 26 फरवरी को रीलीज होने वाली 1962-The War in the Hills को आप Disney+ और Hotstar पर देख सकते हैं।

10.The Girl on the Train


The Girl on the Train एक थ्रिलर और ड्रामा से भरी स्टोरी है, जो 26 जनवरी को रीलीज होंगी। The Girl on the Train को आप Netflix पर देख सकते हैं।

11. Jamai 2.0


Jamai 2.0 फुल रोमांस से भरी कहानी है। जिसमें आपको ड्रामा भी खूब देखने को मिलेगा। अगर आप भी Jamai 2.0 देखना चाहते हैं तो यह 26 फरवरी को रीलीज होंगी और Jamai 2.0 को आप  Zee5 पर देख सकते हैं।

12. M Code


M Code की बात करें तो यह एक प्रेरणादायक कहानी है। जिसे देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होंगा। क्योंकि अभी तक इसकी रीलीज की तारीख नहीं बताई गई है। फिर भी कहा जा रहा है कि फरवरी में M Code रीलीज हो जाएगी। M Code को AltBalaji और Zee5 पर देख सकते हैं।

13. Mumbai Diaries 26/11


Mumbai Diaries 26/11 को लेकर कई अफवाहें आ रही है। Mumbai Diaries 26/11 एक एक्शन और थ्रिलर पर आधारित मूवी है। जिसे मार्च महीने में Amazon Prime पर रिलीज किया जा रहा है।

दोस्तों यह हैं Upcoming Indian Web Series and Movies की लिस्ट, जिन्हें देखने के लिए आप बेसर्बी से इंतजार कर रहे होंगे। उम्मीद है कि जल्द ही आप इन वेब सीरीज और मूवीज को देख सकेंगे। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आए तो कृप्या आगे जरूर शेयर करें।

No comments