लड़की कैसे पटाए Ladki Kaise Pataye - Wikipedia Hindi

Share:

 

लड़के हर काम में मास्टर होते हैं, चाहे वो कोई किसी भी तरह का काम क्यों न हो। हर प्रकार के काम असानी के साथ सीख लिए जाते हैं। लेकिन कुछ काम ऐसे भी हैं, जिनमें मास्टर लड़कों को भी मुश्किल का सामना करना पड़ता हैं। जब एक लड़का जवानी में पैर रखता हैं, तो उसके मन में पहला सवाल यहीं उठता हैं कि लड़की कैसे पटाए (ladki kaise pataye)


अगर कुछ एक्सपर्ट की मानी जाए तो ये काम कोई ज्यादा मुश्किल नहीं है। लेकिन लड़को के मन में लड़की कैसे पटाए (ladki kaise pataye) वाला सवाल इतना ज्यादा उठता है कि आज कल इस काम के लिए भी कंपीटीशन बढ़ गया है। आज कल आपकी पसंद की लड़की हो या फिर कोई ओर किसी लड़की को इंम्प्रेस करना या पटाना बहुत मुश्किल हो गया है। लड़कों के मन में आजकल की फिल्मों के सीन घूमते रहते हैं, जिसमें कोई हीरो दो मिंट में लड़की को इंम्प्रेस कर लेता हैं और लड़की भी उस हीरो की दिवानी हो जाती है। लेकिन ये सब फिल्मों में ही अच्छा लगता है, रियल लाईफ फिल्मों की दुनिया से जरा हटकर हैं।

ये भी पढ़े -
 

लड़की कैसे पटाए Ladki Kaise Pataye - Wikipedia Hindi



लड़कों के साथ अक्सर ऐसा होता है कि वह सिर्फ इस बात को समझ नहीं पाते कि जिस लड़की से वह बात करते करते हैं वह उनसे तुरंत कैसे इंप्रस हो जाए और ऐसे में अक्सर ही लड़के लड़की कैसे पटाए (ladki kaise pataye) तरीके आजमाते रहते हैं। बता दें कि कोई लड़का नहीं चाहता कि जिस लड़की से वो बात करें, उस पर उसका किसी तरह से गलत प्रभाव पड़े क्योंकि उसका गलत प्रभाव उसे उस लड़की से दूर कर सकता है। इसलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे लड़की को इंप्रेस कैसे करें या लड़की कैसे पटाए (ladki kaise pataye) टिप्स लेकर आए हैं, जिन्हें आप भी अपनाकर किसी भी लड़की को असानी के साथ इंप्रेस कर सकते हैं........


1. लड़की को समझो


ज्यादातर हम बहुत बार देखते हैं कि लड़की एक होती हैं और उसके पीछे दिवाने 40 घूमते रहते हैं। ऐसे में लड़की कुछ नहीं कर सकती। कई बार ऐसे लड़कों से बचने के लिए लड़कियां गुंडे टाइप लड़कों से संपर्क बनाने में इच्छुक हो जाती है। इसलिए आपको चाहिए कि अगर आप स्कूल कॉलेज या फिर अपने गांव-शहर में किसी लड़की को पसंद करते हैं तो पहले उसे अच्छी तरह से समझो कि लड़की के मन में क्या है और वो चाहती क्या है।

बता दें कि लड़की को समझना इसलिए जरूरी है कि कई लड़कियां पढ़ाई में ज्यादा रूचि रखती हैं, जिन्हें इश्क-विश्क के बारे में नहीं पता होता। और कुछ लड़कियां अपने मां-बाप को ज्यादा अहमियत देते हुए किसी अच्छे लड़के के साथ ही रिलेशनशिप करना चाहती हैं। ऐसे में अगर आप कोई गलत हरकत करते हैं तो उससे भी आपकी बनती बात बिगड़ सकती है। इसलिए किसी भी लड़की को इंप्रेस करने से पहले उसे समझना जरूरी है।

ये भी पढ़ें : सनी लियोनी कौन है? कैसे बनी पोर्न स्टार
 

2. हर जगह सहयोग करें


लड़की को अपने मां-बाप के बाद दूसरा चाहने वाला उसका प्रेमी या पति होता है। ऐसे में लड़की चाहती है कि जैसे उसके मां बाप जिंदगी के हर मोड़ पर उसके साथ खड़े होकर उसका सहयोग करते रहे हैं, ऐसे ही उसका प्रेमी या पति भी उस लड़की को हर जगह सहयोग करें। इसलिए अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं तो उसे पूरा सहयोग करें। क्योंकि आपके द्वारा दिए गए सहयोग से उस लड़की को आपके अंदर का पति और पिता दोनों देखने को मिलेंगे।

सहयोग का मतलब ये नहीं कि अगर वो लड़की कोई गलत काम करती है तो आप उसे गलत काम में सहयोग करें। सच्चा मित्र और प्रेमी वहीं होता हैं, वो अपने दोस्त की डूबती हुई नांव को पार लगाने में विश्वास रखता हो। इसलिए आपको भी अपने दोस्त, साथी के जीवन में ऐसे मौकों की तालाश करनी चाहिए, यहां आप उसे सहयोग करें सकें।


3. प्यार का एहसास दिलाएं


आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, उसे आप वक्त दीजिये और जताएं की आप हर पल उसके साथ है। जैसे जब वह स्कूल या कॉलेज जाने के लिए निकल रही हो तो आप उसके साथ-साथ चलिये और कोशिश कीजिये कि उससे कुछ ना कुछ बात कीजिये। कुछ दिनों तक लगातार आप ऐसा करने के बाद अचानक से आप उस लड़की को इग्नोर करना शुरू कीजिए। आपके द्वारा इग्नोर करने पर आप खुद देखेगें की उस दिन से ही वो लड़की आपको ढूंढना शुरू कर देगी और यह भी जरूर पूछेगी कि कल आप साथ क्यों नहीं आए और फिर इस तरह आपकी बात बन जाएगी।

ये भी पढ़ें : लड़की को पटाने के तरीके 2021

ये तरीका आपने फिल्मों में भी बहुत देखा होगा, जिसमें हीरो हीरोइन को पटाने के लिए इसी टिप्स का इस्तेमाल करता है। इसलिए आपको भी अपनी रियल लाईफ में एक हीरो की तरह इस तरीके का प्रयोग करना हैं और देखना है कि आपकी लाइफ में ये टिप्स कितनी कारगार साबित होती है। मेरे हिसाब से ये टिप्स सबसे ज्यादा कारगार साबित होगी। 

ये भी पढ़े : Tandav Web Series : जानिए तांडव वेब सीरीज की कहानी और क्या है विवादित सीन

4. लड़की की नजर से नजर मिलाकर बात


बता दें कि ये टिप्स आपको लड़की कैसे पटाए (ladki kaise pataye) में काफी काम आ सकती है। इसके लिए सबसे पहले आपको उससे नजर से नजर मिलाकर बात करना सीखना होगा। कई बार ऐसा भी होता है कि कुछ बातें मुंह से ना बोल कर आंखों ही आंखें में हो जाती है और सामने वाला आपकी बात को समझ भी जाता है। बात करने का यह सबसे अच्छा तरीका है और चूंकि लड़कियों थोड़ी शर्मीली भी होती है तो उन्हे भी लड़कों का ये तरीका काफी पसंद आता है।
 
ये भी पढ़े :Movies Download Kaise Kare | Free में Bollywood Movies कैसे डाउनलोड करें - Wikipedia Hindi

इसके अलावा हम पढ़ते रहते हैं कि नजर से नजर मिलाकर कही गई बात कभी झूठ नहीं होती क्योंकि आप किसी से कुछ झूठ बोल रहे हैं तो आप उस व्यक्ति से कभी भी आंख नहीं मिला सकते। इस लिए अगर आप लड़की की नजर से नजर मिलकर बात करते हैं तो उसे भी आपके प्यार पर यकीन होगा कि आप उसे सच बोलते हैं और उसे कभी भी धोखा नहीं देंगे।


5. लड़की को जीवन में खास अहमियत दें


आप लड़की को अपने जीवन में पसंद करते हैं, उसे एक खास अहमियत दें ताकि उसे अहसास हो कि आप उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं, जैसे कि आप उस लड़की को स्पेशल फील करवाएं और उससे उसका ऑटोग्राफ की मांग करें। ऐसे में आप लड़की को पटाने के लिए उसे पूछो कि क्या मुझे आपका ऑटोग्राफ मिल सकता है। आपके ऐसा पूछने पर लड़की को अच्छा फील होगा और वो खुश होंगी। ऐसा करने से निश्चित उसके दिल में आपके लिए अहमियत बढ़ जाएगी। 
 
ये भी पढें: जानिए पोर्न स्टोर सनी लियोन का जीवन परिचय

लड़की को कभी भी दुखी नहीं करना चाहिए और उसे हमेशा से हंसाने का प्रयास करना चाहिए। इससे भी लड़की को अहसास होता है कि उसकी आपके जीवन में अहमियत क्या हैं आप उसे कभी भी दुखी नहीं होने दें सकते और उसे दुनिया की हर खुशी दें सकते हैं। ऐसे बातों से लड़कियां जल्दी इंप्रेस होती है।


दोस्तों एक बात तो मैं आपको बताना ही भूल गया, आजकल की लड़कियां लड़कों के प्यार पर नहीं उनकी जेब पर ज्यादा ध्यान देती है, इसलिए अगर आपकी जेब में कुछ हैं, तो ही ऐसे तरीके अजमाएं अन्यथा चुपचाप किसी सुंदर सुशील लड़की से, जिससे आपके घर वाले आपका विवाह करना चाहते हैं, चुपचाप कर लें। जनहित में जारी.......
 

यह भी पढ़े - 

Insurance क्या होता है? इंश्योरेंस कितने प्रकार का होता है? पूरी जानकारी हिंदी में

Youtube Se Paise Kaise Kamaye in Hindi | यूट्यूब से पैसे कैसे कमाएं 2021 में

Seo Friendly Blog Post Kaise Likhe - ब्लॉग पोस्ट को गूगल में रैंक कैसे करवाएं हिंदी में

Benefits Of Poppy Seeds : खसखस के 10 फायदे और ठंड में रोज खाएं खसखस

10+ सफलता के सूत्र | Jeevan Mein Safalta Ke Sutra in Hindi

तहसीलदार क्या होता है? Tehsildar कैसे बनें?, योग्यता और सैलरी, पूरी जानकारी हिंदी में

लोन लेने में हो रही है परेशानी, तो अपनाएं 6 बातें और आसानी से लीजिए कर्ज

Koo App क्या है? कैसे डाउनलोड करें और इस्तेमाल करें - पूरी जानकारी हिंदी में

Ladki Ko Propose Kaise Kare | लड़की को प्रपोज कैसे करें?

Mobile Se Paise Kaise Kamaye? ऑनलाइन पैसे कैसे कमाएं 2021

25 comments:

  1. very nice article for sharing and also i wrote this type of artile ladki ko kaise pataye in hindi click here

    ReplyDelete
  2. thanks sir aapkaa ye article padhke acha lga. WWW.STARGLAMOURS.COM

    ReplyDelete
  3. very nice post like www.feelhindi.com helpful tips and informative

    ReplyDelete
  4. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  5. Jeb par dhyan deti hain sundar susheel ladki se saadi very nice article meri pocket mein kuch dam h 9412823168

    ReplyDelete
  6. My number 6201059359 singal is best life

    ReplyDelete
  7. Koi hame vi call kero Yaar 6201059359

    ReplyDelete
  8. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  9. लड़की को कैसे पटाएं nice post

    ReplyDelete
  10. Sundar suseel ladke jara ladki ke samne smart dikha karo aur maheeni bilkul bhi na dikhaya karo hamesha funny bate kiya karo aur ho sake to uski har muskil ko salv kiya karo aur 1 chij aur koi anchhe perfume ka use jarur kare babbudar body lake hanneman ke pass na hirke🤣🤣

    ReplyDelete
  11. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  12. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete