रातों-रात करोड़पति बनने का सुनहरा अवसर, 250 रूपए लगाकर बनिए 1.5 करोड़ के मालिक - Wikipedia Hindi

Share:
Punjab Rakhi Bumper 2020

Punjab Rakhi Bumper 2020 : नमस्कार दोस्तों, विकिपीडिया हिंदी में आपका स्वागत है। क्या आप करोड़पति बनना चाहते हैं। अगर हां तो कैसे? आपके इस सवाल का जवाब देने के लिए ये पोस्ट लिखी है, जिसमें आपको रातों रात करोड़पति बनने का मौके के बारे में बता रहे हैं। आप भी रातों रात करोड़पति बन सकते हैं, जानने के लिए आपको ये पोस्ट पूरी पढ़नी पढेगी। तो आइए जानते हैं कुछ नया....



दोस्तों करोड़पति बनने के लिए आपको क्या करना होगा? बताइये आप करोड़पति कैसे बन सकते हैं? भाई करोड़पति बनना, पैसे कमाना हर किसी की ख्वाहिश है, लेकिन अगर आप सच में पैसा कमाना चाहते हैं तो आपको कोई ट्रिक का ही प्रयोग करना होगा। ट्रिक भी ऐसी कि यहां आप वो ट्रिक अपनाए और रातों रात करोड़पति बन जाएं।


दोस्तों एक बात आपको पहले से ही क्लियर कर देना चाहते हैं कि आपको यहां पर हम जो करोड़पति बनने की जानकारी देने वाले हैं वो एकदम सही और सटीक है, इसमें आपको किसी प्रकार का कोई झोल नहीं करना होगा और न ही आपसे कोई झोल होगा। क्योंकि आपको करोड़पति ओर कोई नहीं, बल्कि खुद पंजाब सरकार बना रही है।



पंजाब राज्य लॉटरी विभाग की तरफ से राखी बंपर 2020 लांच किया गया है। राखी बंपर 2020 का पहला ईनाम 1.5 करोड़ रुपए है, जो सिर्फ बिकी टिकटों में से ही दिया जाएगा। दूसरा ईनाम 10 लाख रुपए है और यह पांच विजेताओं यानी हर विजेता को 10 लाख रुपये मिलेगा। तीसरा ईनाम 2.5 लाख रुपए है, जो 20 विजेताओं यानी हर विजेता को 2.5 लाख रुपये को मिलेगा। इनके इलावा राखी बंपर 2020 में अन्य भी कई ईनाम हैं। अब आप समझ ही गए हैं कि हम कैसे करोड़पति बनने के बारे में बता रहे हैं।

दोस्तों राखी बंपर की टिकट की कीमत 250 रुपए है और इसका ड्रा 20 अगस्त 2020 को निकाला जाएगा। पंजाब स्टेट लॉटरी विभाग की तरफ से ड्रा प्रणाली पारदर्शी और निष्पक्ष ढंग से होती हैं यानी एक तो ये पंजाब सरकार की योजना है और दूसरा इसमें किसी प्रकार की कोई ठगी होने की सम्भावना भी नहीं है।



राखी बंपर पंजाब में ही नहीं बल्कि पूरे देश में मशहूर हैं। लोगों द्वारा बड़ी संख्या में अपनी किस्मत को आजमाया जाता है। बहुत से लोग डर के मारे ऐसी योजना में अपना लक नहीं अजमाते हैं लेकिन अगर आपकी किस्मत में करोड़पति बनना लिखा है तो आपको कोई भी करोड़पति बनने से नहीं रोक सकता। यहां पर दोस्तों आपको एक बात जो बताने योग्य है कि राखी बंपर 2020 की टिकट खरीदने से पहले टिकट पर पंजाब सरकार का लोगो जरूर देख लिया जाए, जिस लॉटरी पर पंजाब सरकार का लोगो होगा, वही लॉटरी मान्य होगी।


Note :- अगर आप जिला फाजिल्का या अबोहर व आसपास के गांव के रहने वाले हैं तो आप भी राखी बंपर 2020 खरीदकर अपनी किस्मत आजमा सकते हैं, इसके लिए आप अबोहर के रानी झांसी मार्केट में स्थित प्रसिद्ध मनोकामना लॉटरी सेंटर से टिकट खरीद कर करोड़पति बन सकते हैं। कोरोना वायरस के कारण आप ऑनलाइन घर पर बैठे भी टिकट खरीद सकते हैं, इसके लिए आप पेटीएम नंबर 94173-59101 या फिर व्हाट्सएप नंबर 7009866805 पर संपर्क कर सकते हैं।


दोस्तों अगर आप हमारे नियमित पाठक हैं तो आपको पता है कि हम यहां पर हर रोज जरूरी और काम की जानकारी अपडेट करते रहते हैं। अगर आप भी करोड़पति बनना चाहते हैं तो ये आपके लिए बहुत अच्छा मौका है, बस मौके पर चौका मार दो और बन जाओ करोड़पति।



भाई जैसे आप करोड़पति बनने को बेचैन है, वैसे ही हमारे ओर भाई भी इसी फिराक में ही कैसे उन्हें कोई मौका मिले और वो करोड़पति बन जाएं। इसलिए ये जानकारी आगे पहुंचाना आपकी जिम्मेदारी है, जिसे आप बखूबी निभाते हैं। अगर आपका इस संबंधी कोई सवाल हो तो कॉमेंट करें और जल्दी से जल्दी राखी बंपर जरूर खरीद लें। धन्यवाद।



आपके पढ़ने के लिए ये भी है....

1. PUBG GAME से पैसे कैसे कमाए? Make Money PUBG Game - Wikipedia Hindi

2.  EMI पर मोबाइल कैसे खरीदें (How to Buy Mobile on EMI) - Wikipedia Hindi

3. WhatsApp से पैसे कैसे कमाए How to make Money Online with Whatsapp - Wikipedia Hindi

4. Paytm Postpaid - अभी करो 1 लाख रूपए तक की शॉपिंग, बिल अगले महीने, जानिए कैसे

5. अगर 30 जून तक नहीं करवाया आधार-पैन लिंक तो होगी कार्रवाई, घर बैठे करवाएं आधार-पैन लिंक   

6Adhaar Card Se Loan Kaise Le? 2020 में आधार कार्ड से लोन कैसे लें - Wikipedia Hindi

7. घर बैठे 5 मिंट में अप्लाई करें 50 हजार रुपए तक का ई-मुद्रा लोन - Wikipedia Hindi 

8. COVID-19 Personal Loan - कम ब्याज पर मिलेगा 25 हजार से 5 लाख रूपए तक का पर्सनल लोन, जानिए फायदे

9. अगर आपके पास भी हैं एक से ज्यादा बैंक अकाउंट, तो आपके लिए आने वाले हैं बुरे दिन

10.  Chingari App क्या है? इसका कैसे इस्तेमाल करें? Wikipedia Hindi

No comments